सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात है। आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वायरल होता ही रहता है। अब स्पाइसजेट की एक एयर होस्टेस (Air Hostess) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक एयर होस्टेस प्लेन के बोर्डिंग ब्रिज पर नाचती नजर आ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई एयर होस्टेस के डांस की तारीफ कर रहा है। वीडियो पर व्यूज भी काफी अच्छे हैं।

उमा मीनाक्षी पहले से हैं पॉपुलर


ये वीडियो उमा मीनाक्षी का है जो पहले भी अपनी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं। पहले भी इनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका हैं। अब उनका ताजा वीडियो सुर्खियों में है। वीडियो में उमा बॉलीवुड सॉन्ग ‘अखियां मिलाऊं कभी..’ (Akhiyaan Milaoon Kabhi) पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इस नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में उमा बेहतरीन डांस स्टेप कर रही हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। लोग कमेंट में उनके डांस स्टेप की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में उन्होंने रेड एंड ब्लैक कलर का वन पीस पहना है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।उमा ने इससे पहले भी कई और वीडियो अपलोड किये हैं, जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े: एक साथ 6 लड़कियों को कर रहा था डेट, लड़कियों ने रंगे-हाथ पकड़ने के लिए बनाया धांसू प्लान

पहले भी डांस वीडियो हो चुके हैं वायरल

उनका पूरा इंस्टाग्राम डांस वीडियो से भरा हुआ है। लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं। इससे पहले इनका पंजाबी सॉन्ग ‘ना ना..’ पर किया गया डांस वीडियो बहुत वायरल हुआ था। इस गाने पर उनको बहुत सारे लाइक्स और कमेंट्स मिले थे। व्यूस भी बहुत अच्छे आए थे। पंजाबी सॉन्ग ‘ना ना.. मिकी सिंह और जोनिता गांधी ने गाया था। ये गाना युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। इससे पहले एक इंडिगो (IndiGo) की एक एयर होस्टेस का एक खाली फ्लाइट में Manike Mage Hithe सॉन्ग पर डांस किया था जो काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version