Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कभी हैरानी तो कभी मन खुश हो जाता है। इसके साथ-साथ कभी-कभी इन वायरल होती वीडियोज पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। इसके साथ ही इस वीडियो में दिख रहे छोटे से हाथी के बच्चे पर अपना दिल हार बैठेंगे।

हाथी के बच्चे का वीडियो वायरल

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, कुछ वनकर्मी एक हथिनी को सीपीआऱ देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जमीन पर बेसूध पड़ी हुई है वहीं पर मौजूद कुछ वनकर्मी और डॉक्टर्स उसे उठाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी जब नहीं उठती है तो ,वही साइड के एक गड्डे में गिरे हाथी के बच्चे को अपनी मां के लिए तड़पता हुआ देख सकते हैं।

वीडियो दिल को छू लेगा

मां की बुरी हालत का इस छोटे से बच्चे को अंदाजा हो चुका है, इसलिए वो जल्द से गड्डे से निकलकर अपनी मां से मिलना चाहता है। इसके बाद कुछ लोग क्रेन की मदद से इस हाथी के बच्चे को बाहर निकालते हैं।जैसे ही ये हाथी का बच्चा गड्डे से निकलर अपनी मां के पास जाता है तो अचानक बेसूध पड़ी हथिनी अचानक से खड़ी हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Animal Video Video: डॉगी के साथ मालिक ने खेला ऐसा खेल, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

अचानक हथिनी को खड़ा होता देख वहां मौजूद लोग काफी हैरान हो जाते हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों की आंखों में आंसू भी आते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, हाथी का बच्चा अपनी मां को जिंदा देख बेहद खुश हो जाता है। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट् करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Barse La Savan Song: अक्षरा के ‘बरसे ला सावन’ के आगे नहीं टिक सका पवन सिंह का ‘आईल सावन’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version