Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई-न-कोई वीडियो वायरल होता रहता है। वायरल होने वाले वीडियो में सबसे ज्यादा लोगों को जानवरों से जुड़े हुए वीडियो पसंद आते हैं। जानवरों के क्यूट-क्यूट मूवमेंट्स को देखकर लोगो की टेंशन भी दूर हो जाती है, फिर ये वीडियो चाहे मजेदार हों या फिर डरावने इन्हें लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। जानवरों के ये वीडियो बताते हैं कि केवल बिल्ली और कुत्ता ही नहीं, बल्कि घोड़ा, मेमना, पांड़ा और अलग-अलग तरह के जानवर भी क्यूट हो सकते हैं। इसी बात को सही साबित करने के लिए हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसा वीडियो, जो आपको न केवल जानवरों की मस्ती बल्कि जानवरों के बीच का प्यार भी दिखाएगा।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1540644573466300416?s=20&t=LnNJUcIWlmmgmDJbRa_LDQ

गधे और मेमने का मस्ती भरा वीडियो

वायरल विडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बकरी का बच्चा घास खाते घोड़े की पीठ पर चढ़ जाता है लेकिन घोड़ा उस बच्चे को कुछ नहीं कहता और आराम से घास खाता रहता है। हालांकि, घास खाते घोड़े के ऊपर छलांग लगाते हुए बकरी का बच्चा थोड़ा घबरा तो रहा है लेकिन इसके बाद भी वो हार नहीं मानता और कूदकर घास खाते घोड़े के ऊपर चढ़ जाता है।

ये भी पढ़े: Animal Viral Video: क्या आपने कभी घोड़े को फुटबॉल खेलते हुए देखा है? मजेदार वीडियो

लोगों को भाया गधे-मेमने का प्यार

बकरी के मेमने का ये वीडियो ट्विटर पर @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को केवल एक दिन में लगभग 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक भी किया है। लोग घोड़े और मेमने की दोस्ती के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो 25 जून को ट्विटर पर शेयर किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version