Sonakshi Sinha: भाई के निर्देशन में बन रही फिल्म से पर्दे पर वापसी कर रही सोनाक्षी सिन्हाअभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस काफी लंबे समय के बाद फिल्म में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में दिलचस्प बात यह है कि उनके भाई कुश सिन्हा निर्देशन की दुनिया में इस फिल्म के जरिए कदम रख रहे हैं। अपने भाई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का अलग अंदाज देखने को मिला है।

इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ परेश रावल, सुहेल नय्यर भी नजर आने वाले हैं। शेयर किए गए पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा का एक साइड वाला फेस नजर आया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ जल्द आएगी। इस फिल्म के जरिए कुश सिन्हा डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं और मैं दिग्गज एक्टर परेश रावल सर और सुहेल के साथ स्क्रीन शेयर करूंगी।

Also Read: Bhabhi Hot Video: भोजपुरी गानों पर ताबड़तोड़ डांस कर भाभियों ने मचाई तबाही, देखिए वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा आखरी बार साल 2019 में सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में नजर आई थी। ‘दबंग 3’ के बाद सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी पर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आ चुकी हैं। अब उन्होंने पर्दे पर वापसी कर दी है। सोनाक्षी की पर्दे पर वापसी को देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए हैं और उनको नई फिल्म के लिए खूब बधाई दे रहे हैं।

Also Read: Samsung: कंपनी ने की ‘Buy Now Pay Later’ ऑप्शन की घोषणा, सस्ती कीमत पर मिलेंगे महंगे फोन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version