Anupam Kher Viral Video: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अनुपम खेर इन दिनों अपने अपमिंग प्रोजेक्ट के लिए यूपी के राजधानी लखनऊ में हैं। इस बीच उन्होंने अपने इस्टाग्राम पेज से एक बहुत ही जबरदस्त वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एक छोटे से बच्चे से बात करते हुए सुनें जा सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वह बच्चे से पूछ रहे हैं कि, तुम मुझे जानते हो मेरा क्या नाम है? ऐसे में छोटा सा बच्चा बड़ा ही मजेदार जवाब देता है और बताता है मैं आपको नहीं जानता हूं क्योंकि आपका हर फिल्म में नया नाम होता है।जब ये छोटा सा बच्चा ये बोलता है तो वह चौंक जाते हैं और बोलते हैं तुम मुझे नहीं जानते हो…अरे भई तुमने तो मेरी बेइज्जती कर दी है। फिर बच्चा बोलता है कि, आप हर पिक्चर में अपना नाम बदल लेते हो तो मुझे कैसे पता होगा।

इस बीच अनुपम खेर बच्चे का नाम पूछते हैं तो वह बताता है कि, आपका नाम क्या है तो वह बताता है कि, मेरा नाम राज है, फिर अनुपम खेर पूछते हैं मुझ में आपको क्या अच्छा लगता है तो बच्चा बताता है आप की शक्ल सूरत बहुत अच्छी है। इसलिए आप बहुत अच्छे हैं। इस पर अनुपम खेर पूछते हैं कि, किसी की शक्ल सूरत से कैसे बताया जा सकता है, कि, कोई अच्छा है तो बच्चा ब़ड़ी ही मासूमियत से जवाब देता है कि, शक्ल बहुत कुछ बता देती है। ये बात सुनकर एक्टर बहुत खुश हो जाते हैं और बोलते हैं कि, तुम बहुत बड़े एक्टर बनोंगे क्योंकि तुम भी बहुत अच्छी एक्टिंग करते हो।

ये भी पढ़ें Pooja Bedi’s Daughter: ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया बेदी, मां से भी है कई गुना ज्यादा खूबसूरत

ये सुनकर बच्चा बेहद खुश हो जाता है और बोलता है कि, मैं अपने माता-पिता के सपने पूरे करूंगा। जैसे ही अनुपम खैर ने से वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वैसे ही देखते-देखते कई सारे लोगों के कमेंट और लाइक आन लगे। सभी इस प्यार से बच्चे के फैन बन गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version