Bhabhi Hot Video: सोशल मीडिया पर आपने भाभियों के वायरल होते वीडियो तो खूब देखें होंगे लेकिन ऐसा वीडियो शायद ही देखा हो जैसा आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जिस गाने पर भाभी जी जबरदस्त ठुमके लगा रही है वो गाना है मेरी सास के पांच पुत्र थे।

देसी भाभी के डांस ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

इस वीडियो में भाभी पटियाला सूट पहनकर ढेरों महिलाओं के बीच गाना गाकर अपनी कमर को मटका रही है। इस वीडियो पर भाभी जबरदस्त डांस करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है भाभी का एक एक डांस स्टेप और इनके चेहरे का एक्सप्रेशन ने लोगों अपना दीवाना बना दिया है और इस गाने को लोग काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे है!। आपको बता दें, मेरी सास के पांच पुत्र थे इस गाने को निकिता ने अपनी आवाज दी है और ये गाना काफी फेमस है।

भाभी को देख झूम उठोगे

यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतना वायरल हो रही है। भाभी की पतली कमर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है।भाभी के एक्सप्रेशन और डांस आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। इस डांस वीडियो ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।
इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। भाभी की सेक्सी मटकती हुई कमर ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। इसके साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: नीला साड़ी में कमर खोलकर मटकती देसी भाभी को देख लोगों की निकली आहें, देखें मगर अकेले

इस वीडियो Fine Digital Haryanvi नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। आपको इस डांस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: गोरी रानी की अश्लील अदाओं को देख भीड़ हुई पानी-पीनी, वीडियो देख मजा आ जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version