Bhabhi Hot Video :सोशल मीडिया पर भाभियों के ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोग खुद को नहीं रोक पाते हैं। यही कारण है कि, इनके वायर होते ही लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगती हैं।

भाभी की साड़ी में घुसा चूहा

ऐसा ही एक शानदार वीडियो भाभी का भी वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी शादी समारोह का लग रहा है। जिसमें कई सारी महिलाएं ढोलक बजाते हुए लोक गीत गा रही हैं। इसके साथ ही खूब मस्ती करती हुई भी नजर आ रही हैं। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक महिला गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर लोक गीत लहंगा में चूहा घुस गयो दैया मैया गाने पर पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

भाभी ने साड़ी उठाकर लगा दी आग


वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई और मुंह ढका हुआ है। इस दौरान भाभी कुछ अश्लील इशारे करते हुए भी देखी जा सकती है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, भाभी के इस डांस को देखकर लोग काफी खुश हो रहा है और जमकर तालियां भी बजा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Trending News: मां का देसी जुगाड़ देख हैरान हुए लोग, दिल छूने वाला वीडियो

ये गाना काफी दिनों पहले यूट्यब पर शेयर किया गया था। लेकिन इस डांस वीडियो पर लगातार लोगों के व्यूज आ रहे हैं । इसके साथ ही वह जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस लोक गीत और भाभी के डांस को अब तक लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version