Kangana Ranaut New Home: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहती है. वो आए दिन सोशल मीडिया पर देश में चल रहे मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। चाहे उसका कोई भी परिणाम हो। हाल ही में, कंगना एक बार फिर चर्चाओं में है। हालांकि इस बार वो अपने बयान के लिए नहीं, बल्कि अपने नए आशियाने के लिए चर्चा में हैं। बता दें कि कंगना ने हिमाचल प्रदेश में घर खरीदा है, जिसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में उनका घर काफी खूबसूरत दिख रहा है।

कंगना ने सोशल मीडिया शेयर किया वीडियो

कंगना ने हिमाचल के मनाली के एक नया घर खरीदा है, जिसको वो अपने सपनों का घर बता रही हैं। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में देखने पर लगता है कि ये पांच-सितारा होटल से कम नहीं हैं। इस घर में रिवर स्टोन, लोकल स्लेट और ज्यादा लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है। उनके घर में देशी पेंटिंग, लकड़ी के साथ-साथ सभी चीजों देशी इस्तेमाल किया गया है। इस घर में एक नहीं बहुत सारे कमरे हैं। इस घर को इस तरह से डिजाइन करके बनाया गया है कि ये ट्रेडिशनल लगे। आस-पास के कल्चर की झलक इस घर में देखने को मिल जाती है।

इसे भी पढ़ें सलमान के इस बुरे बर्ताव पर फैंस हुए नाराज़, यूजर्स बोले – अपने से छोटे कलाकारों की इज्ज़त करना सीखिए

कंगना ने वीडियो में कहा ‘हमारे यूथ भारत के कल्चर के चीजों को भूलते जा रहे है, ये उन्हें देश की कल्चर की ओर खींचेगा। मुझे ये घर अपने दादाजी के घर जैसा दिखाता ॉ। मेरे पिता ने भी  अपने घर को ऐसा नहीं बनाया , मै ये नहीं कहूंगी मैंने घर डिजाइन किया है। लेकिन मैंने अपने पूर्वजों से इंस्पेशन ली हैं’। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं। कंगना की फिल्म की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म धाकड़ बॉक्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version