Bhabhi Hot Video: सोशल मीडिया पर ऐसी कई तरह की वीडियोज वायरल होती रहती हैं जो कि, अकसर हमारा दिल छू लेते हैं वहीं दूसरी तरफ कभी-कभी हमे हैरत में डाल देती हैं। ऐसी ही एक शानदार वीडियो वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आपका मन खुशी से झूम उठेगा और आपके न चाहते हुए भी कदम थिरकने लगेंगे। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक भाभी का बेहद शानदार डांस वायरल हो रहा है। जिसमें वह धांसू डांस करती हुई नजर आ रही है।

भाभी पर हुई नोटों की बारिश

वीडियो में भाभी (Bhabhi Dance Video) हरे रंग की साड़ी और सफेद रंग के ब्लाउज में गजब का डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। ये वीडियो किसी बिल्डिंग की छत पर रिकॉर्ड किया गया है। इस वीडियो में भाभी ने अपने बेहतरीन डांस से आग लगा दी है। इसके साथ भाभी पर खूब पैसे भी उड़ते हुए नजर आ रहे हैं।भाभी का ये डांस हरियाणवीं गाने बेटा-बेटा मत कर सासू पर है।

भाभी ने कर दिया मदहोश

इस गाने पर भाभी जमकर लटके झटके मारती हुई नजर आ रही हैं। उनके गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देखे जा सकते हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो पर लोगों के खूब कॉमेंट आ रहे हैं। इसके साथ ही इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।आपको बता दें, इस वीडियो ने कुछ ही दिन में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Dance Video: पुष्पा के ‘ओ अंतावा’ सॉन्ग पर दो साल की बच्ची ने किया क्यूट ड़ांस

इस वीडियो के देखने के बाद लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियें सामने आ रही हैं। इस वीडियो में आप डांस कर रही लड़की को देखकर यही कहेंगे कि, इसके सामने तो बॉलीवुड से लेकर बड़े-बड़े डासंर फेल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version