Dance Viral Video: कोई भी शादी अगर किसी भी गड़बड़ के बिना निपट जाए तो ये बहुत बड़ी बात होती है। शादी हो और कोई दिक्कत न हो, ऐसा तो बहुत ही कम होता है। शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को हमेशा याद रहती हैं। कुछ घटनाओं पर पहले तो बहुत गुस्सा आता है लेकिन बाद में उन्हें याद करके ही बहुत हंसी आती है। लेकिन ये घटनाएं जितनी अजीब होती है उतनी ही डरावनी भी कि लोग इसे शादी से ज्यादा याद रखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद एक बार के लिए तो आप एकदम से सन्न रह जाएंगे। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खासकर वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

View this post on Instagram

जमीन में धंसा पूरा डांस फ्लोर

बॉलीवुड की फिल्मों को देखकर जहां लड़कियां शादियों को लेकर सपने सजाती है तो वहीं अगर आप असल जिंदगी में होने वाली कुछ शादियों को देख लेंगे तो आपका शादी पर से ही विश्वास उठ जाएगा। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सब लोग काफी खुश दिखाई दे रहे है और हर तरफ सब एंजॉय कर रहे है। सभी लोग डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं। तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी हैरान रह जाते हैं। शादी के मजे में सब लोग एक साथ डांस करने लगते हैं। फिर क्या था डांस फ्लोर लोगों के भार को संभाल नहीं पाता और जमीन में धंस जाता है। फ्लोर टूटकर ऐसे जमीन में धंस जाता है कि सभी बाराती धरती में समा जाते हैं। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं लगती।

ये भी पढ़ें: Dog Viral Video: कुत्ते के लिए 100 किलो का केक, जन्मदिन पर बुलाए 4000 लोग

कैमरा मैन ने जीता सबका दिल

इस सारे वीडियो में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा है वो है शादी में मौजूद कैमरामैन। फ्लोर के जमीन में धंसने के बाद भी जिस तरह से कैमरामैन फुटेज लेने की कोशिश करता है, उसे देख लोगों की हंसी छूट गई है. कैमरामैन के रिएक्शन ने वीडियो को और भी ज्यादा फनी बना दिया है। लोग कैमरामैन पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उसके काम करने के तरीके को भी काफी पसंद कर रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम के oops_sorry30 पेज पर शेयर किया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version