Desi Bhabhi Dance: सोशल मीडिया पर एक देसी भाभी का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में एक ट्यून पर अपनी कमर मटका की नजर आई है। इस वीडियो में देसी भाभी के एक्सप्रेशन देखकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि देसी भाभी पीले, गुलाबी और रानी कलर की साड़ी में विज्ञापन कर रही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नए नए डांस की वीडियोस देखने को मिल जाते हैं।

आमतौर पर सोशल मीडिया पर वायरल देसी भाभी का डांस वीडियो जमकर देखा जाता है। इस वीडियो में भाभी अपने कमरे में कमर मटका के लिए अलग-अलग साड़ी पहनकर डांस मूव्स दिखा रही है। इनकी डांस वीडियो को देखकर लोग भी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस पर लाखों से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

अब बात करें भोजपुरी गाने की तो सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों का म्यूजिक इतना ताबड़तोड़ होता है कि लोग खुद ब खुद उस पर नाचने लगते हैं। ‌ अब देसी भाभी के डांस को देखकर लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। ‌ इस गाने में देसी भाभी के जबरदस्त ठुमके देखे जा सकते हैं जिस पर लोगों का खूब प्यार उमड़ रहा हैं। और लोग इस वीडियो को देखकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=LR829to1gMY

यह भी पढ़े: प्रशांत किशोर ने बताया भाजपा का काटः कोई थर्ड और फोर्थ फ्रंट नहीं बल्कि दूसरा मोर्चा ही दे सकता है भाजपा को चुनौती

वायरल वीडियोस में कई ऐसे वीडियो है जिनको देखकर लोग अपना मनोरंजन करते हैं। अधिकतर डांस वीडियोस देखकर फैंस उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाते हैं। डांस वीडियोस देख कर सभी का मन खुश हो जाता है। अब लोग भोजपुरी गानों पर मटकना ज्यादा पसंद करते हैं। भोजपुरी गानों की लोकप्रियता अब दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version