Viral Video: अभी हाल ही में रिलीज हुई एसएस राजामौली की आरआरआर लोगों को खूब पसंद आए हैं। इस फिल्म में देश में झंडे गाड़ दिया। इस फिल्म की दुनिया भर में तारीफ हो रही है और फिल्म के गाने भी बेहद फेमस है। खासकर नाटू नाटू गाना और उसके डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है। विदेशी लोगों भी इस तरह के गाने पर तरह तरह के वीडियोस देखने को मिले हैं। लोगों को देसी अंदाज बहुत ज्यादा पसंद आता है इस गाने पर मजेदार वीडियोस भी बनाने शुरू किए हैं।

अब इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ पर धमाकेदार डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया। एक मजेदार वीडियो आजकल काफी ट्रेंड कर रहा है जिसे देखकर सबकी हंसी छूट जाएगी। इस गाने पर एक व्यक्ति ‘नाटू नाटू’ गाने पर धमाकेदार डांस करना शुरू करता लेकिन बीच में ही उसका बैलेंस खराब हो जाता है और वह नाले में गिर जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति किस तरह से नाले के ऊपर डांस कर रहा है लेकिन पैरों का बैलेंस खराब हो जाने के कारण उसका पैर नाले के किनारे पर पड़ जाता है और नीचे गिर जाता है।

बता दे कि नाले में पानी नहीं था और दूसरी बात यह पूरी तरह से नाले में नहीं गिरा था। व्यक्ति की पेंट थोड़ी भीग जाती है लेकिन उसके पूरे कपड़े बच जाते हैं। मजेदार वीडियो को पाड़ा मिडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट चेक किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 7.6 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : पटियाला हिंसा मामले में मास्टरमाइंड बजिंदर सिंह को किया गिरफ्तार, कौन है बजिंदर सिंह परवाना

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट करते नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा हैं ‘और गटर के बाजू नाचो’ वही दूसरे यूजर ने कमेंट किया हैं आ गया मजा। इस तरह सोशल मीडिया के लिए तरह तरह के कमेंट कर मजे लेते नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version