Devar Bhabhi Sexy: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक भाभी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं। इन वीडियोज के वायरल होने पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी सामने आते रहते हैं। इन वायरल होते वीडियोज में सबसे ज्यादा वायरल होने वाले वीडियोज भाभी के होते हैं। देसी भाभी की मटकती कमरिया पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं।

देवर ने भाभी को रिझाया

आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तड़कती-भड़कती नई नवेली भाभी (Bhabhi Devar Hot Video) की वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे और भाभी के मदहोश कर देने वाले लटके-झटकों में खो जाएंगे। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नई भाभी लोकगीत पर थिरकती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नीले और गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर भाभी कमरतोड़ डांस कर रही है। इसके साथ ही थोड़ी ही दूरी पर कुर्सी पर बैठा देवर भाभी को निहार रहा है। भाभी के हॉट लटके झटके देवर को दीवाना बना रहे हैं।

भाभी को देख मदहोश हुआ देवर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी डांस करते-करते देवर को कुछ इशारे भी कर रही है। भाभी की मदहोश कर देने वाली अदाओं को देखकर देवर भी मदहोस होता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को कुछ समय पहले ही यूट्यूब पर शेयर किया गया है। लेकिन इस पर अब तक हजारों लोगों के व्यूज और कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Devar Sexy: नई-नवेली भाभी को बांहों भरकर देवर ने की गंदी हरकत, डांस का वीडियो वायरल

भाभी के मनदहोश कर देने वाले लटके-झटकों ने देवर के साथ-साथ उन तमाम लोगों को दीवाना बना दिया है। जो इस वीडियो को देख रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस के काफी जबरदस्त कमेंट भी सामने आ रहे हैं। आपको इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version