Dever Bhabhi Dance: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। ये वीडियो कभी दिल क छू लेते हैं तो कभी हैरान कर देते हैं। लेकिन आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में दिखाने और बताने जा रहे हैं। उसे देखकर आपका दिल झूम उठेगा और ना चाहते हुए भी अपने आप को झूमने से नहीं रोक सकेंगे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे देवर और भाभी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में देवर और भाभी की गजब की कैमिस्ट्री देखी जा सकती है।

देवर भाभी का डांस वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से भाभी खुशी से अपने देवर की शादी में डांस परफॉर्मेंस करती हैं। भाभी ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग ‘लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके…’ पर अपने डांस से सभी को सरप्राइज कर देती हैं। इस दौरान भाभी बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आ रही है। देवर भी कोट पेंट में भाभी के साथ जबरदस्त डांस करता हुआ देखा जा सकता है। देवर भाभी (Devar Bhabhi Hot Dance) के इस डांस को सोशल मीडियो पर कुछ ऐसा क्रेज है, जिसके कारण ये यूट्यूब पर देवर और भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

डांस को देख लोग हुए हैरान

इस दौरान स्टेज पर मौजूद रिश्तेदारों ने 500-500 के नोट भी हवा में उड़ाए। भाभी ने बॉलीवुड सॉन्ग पर देवर संग जमकर ठुमके भी लगाए। इस वायरल वीडियो को Aashish Mittal नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है और अभी तक 28 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: साड़ी में नाचती हॉट भाभी को देख देवर को चढ़ा जोश, देवर-भाभी का सबसे अश्लील डांस

इसके साथ ही इस वीडियो पर लोगों के हजारों कमेंट और लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version