नोएडा की जेपी कॉसमॉस सोसायटी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां आवारा कुत्तों को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लड़ाई में दो महिलाएं आपस में लड़ती नजर आईं। एक महिला कुत्तों को लेकर इतनी उग्र हो गई कि उसने दूसरी महिला की पिटाई कर दी। दोनों महिलाओं को शांत कराने के लिए गार्ड को बीच में आना पड़ा। अब मामला पुलिस तक पहुंच चुका है। पुलिस ने घायल महिला का मेडिकल कराया है और आरोपी महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

क्या है पूरा मामला


दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं आपस में गाली-गलौच करती दिख रही हैं। वायरल वीडियो नोएडा की जेपी कासमास सोसायटी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि विवाद आवारा कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर हुआ था। वीडियो में एक महिला हाथ में डंडा लिये दिख रही है। अचानक गाली-गलौज के बाद महिला दूसरी महिला पर डंडे से वार कर देती है। जिसके बाद गार्ड बचाव में आता है लेकिन महिला गार्ड की बात भी नहीं सुनती। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक दूसरे की पिटाई करने में लगी है।पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत संबंधित कोतवाली पुलिस से की है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े:2.4 लाख में आलू व्यापारी ने खरीदा BSNL का वीआईपी नंबर, लगाई सबसे ज्यादा बोली

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कुत्तों को लेकर विवाद हुआ हो। नोएडा के रिहायशी इलाकों में आवारा से लेकर पालतू कुत्तों तक को लेकर विवाद सामने आते रहते हैं। इससे पहले भी कई जगहों पर इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। कहीं पर आवारा कुत्तों के काटने पर उनकी पिटाई पर विवाद होता है तो कहीं अन्य कई वजहों से झड़प होती रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version