Elephant Killed Odisha Woman: सोशल मीडिया (social media) पर रोजाना कोई न कोई खबर ऐसी आती है, जिसे देखकर या पढ़कर आप कभी खुश हो जाते है या फिर दुखी हो जाते है। ऐसे मे एक खबर इन दिनों इंटरनेट (internet) पर काफी छाई हुई है। जहां पर एक उम्रदराज महिला को जंगली हाथी (wild elephant) के प्रकोप का सामना करना पड़ा। जिसके चलते उस महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा और साथ ही अंतिम संस्कार (funeral) के वक्त भी खासा परेशानी हुई।

ऐसी घटना कि दहल जाएगा आपका दिल

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ये खबर ओडिशा के मयूरभंज जिले की है। जहां पर हाथी ने पहले बुजुर्ग महिला की जान ली, इसके बाद भी हाथी का कहर यही तक नहीं रुका। इसके बाद हाथी एक बार फिर आया और 70 वर्षीय महिला के अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखे उसके शव को भी नहीं बख्शा और उठाकर जमीन पर पटक दिया।

ये भी पढ़ें: Milk Price Update: आम आदमी के लिए बुरी खबर! दूध की कीमतों में फिर हो सकता है इजाफा

हाथी ने महिला को अपने पैरों से कुचल दिया

इस दर्दनाक घटना की कहानी बताते हुए पुलिस ने कहा कि माया मुर्मू 9 जून की सुबह रायपाल गांव में एक ट्यूबवेल से पानी भर रही थीं, तभी उन पर दलमा वन्यजीव अभयारण्य से भटक कर आए एक जंगली हाथी ने हमला कर दिया। रसगोविंदपुर पुलिस थाने के निरीक्षक लोपामुद्रा नायक ने बताया कि हाथी ने महिला को अपने पैरों से कुचल दिया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

अंतिम संस्कार करने में डाली बाधा

बताया जा रहा है कि जब महिला के परिवारवाले उस मृत महिला का अंतिम संस्कार करने लगे, तो एक बार फिर हाथी अचानक से आ गया। इसके बाद हाथी ने अपना कोहराम एक बार फिर शुरु कर दिया। हाथी ने मृत महिला के शव को चिता से उठाकर जमीन पर जोर से पटक दिया। इसके बाद उसके शव को अपने पैरों से रौंद दिया। इसके बाद महिला के शव को दूर फेंककर वह फिर जंगल की ओर चला गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version