Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के ढेरों वीडियो देखे जा सकता हैं। वीडियोज में बच्चों की शरारतों और क्यूट मुमेंट्स को देखने से लोग खुद को रोक नही पाते है। ये वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आते है कि आए दिन कोई न कोई बच्चों की मस्ती भरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज की लिस्ट में शामिल हो जाता है। ये वीडियो देख लोगों को खराब मूड भी सही हो जाता है। और कुछ ही सेकंड में उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। इसे देखकर आप एक बार तो कहेंगे कि ये क्या कर रहा है और दूसरे ही पल बच्चे की मस्ती आपके दिल में घर कर जाएगी।

https://twitter.com/ShockingClip/status/1541683183938220032?s=20&t=aBYdZsjCuzi0c2VWa6k9Aw

बारिश में बच्चे की शरारतें

बचपन किसी की भी लाइफ का सबसे खुबसूरत समय होता है। बचपन में बारिश में बारिश में भीगना किस को पसंद नही होता है। इस वीडियो को देखकर एक पल तो आपको लगेगा कि ये क्या हो रहा है लेकिन तभी इस बच्चे की मस्ती देखकर आप हंसने लगेंगे। वायरल वीडियों में आप देख सकते है कि कैसे एक बच्चा बारिश के मौसम में अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहा है। तभी इस बच्चे के दिमाग में एक खुराफात आती है और ये अपने साथी की मदद से साइकिल के छोटे पहिये में घुस जाता है। इसका साथी इसे आगे धक्का देता है और बच्चा पहिये सहित ही रास्ते पर गोल-गोल घुमने लगता है। यहीं नही बच्चा एक चक्कर लगाने के बाद वापस भी इसी स्थिति में आता है। बच्चे के आसपास मौजूद और बच्चे भी इस करतब को देखकर काफी खुश होते है और शोर मचाकर उसे सपोर्ट करते है।  इस बच्चे की क्यूट सी हरकत देख यकीनन आपको अपना बचपन याद आ जाएगा और बच्चे पर प्यार भी आएगा।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: बाघ को अकेला देखकर जंगली कुत्तों ने घेरा, फिर कुछ ऐसा हुआ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version