Kapil Sharma Video Viral: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के फैंस उनकी हर अदा और डायलॉग्स पर मर मिटते हैं। यही कारण हैं कि वो उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर ढूंढते रहते हैं। कपिल शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर पर्सनल उनके फैंस को खूब पसंद आती है। ऐसा ही एक दिल खुश कर देने वाला वीडियो कपिल शर्मा का वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा और अब इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।

कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने एक जबरा फैंन के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो किसी एयर पोर्ट का लग रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कपिल शर्मा अपने फैंन से अपने कॉमेडी शो के बारे में पूछ रहे हैं। खास बात ये है कि, इस दौरान कपिल शर्मा भी धड़िल्ले से अंग्रेजी बोल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका फैन भी गजब की अंग्रेजी में उनके शो की जमकर तारीफ करते हुए काफी खुश हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari Hot Video: ग्रीन क्रोप टॉप में पलक तिवारी का हुआ हॉट वीडियो वायरल, फैंस के छुटे पसीने

कपिले के फैन के आप भी हो जाएंगे फैन

उनका ये फैन बता रहा है कि, वो कपिल शर्मा की वीडियो यूट्यूब पर देखते है और खूब पसंद करता है। इसके साथ ही वो कपिल की कॉमेडी की काफी तारीफ भी कर रहा है। ये वीडियो कनाडा के एयर पोर्ट का है। जहां पर कपिल शर्मा अपने जबरा फैन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही उनके फैंस की तरफ से गजब का रिएक्शन सामने आने लगा और वो मजेदार कमेंट करने लगे। आपको कपिल शर्मा का ये जबरा फैन कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version