गर्लफ्रेंड के साथ अक्सर लोग अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं उसे लॉन्ग ड्राइव पर ले जाते हैं। डिनर पर ले जाते हैं। लेकिन रूस में एक शख्स ने अपने गर्लफ्रेंड के साथ कुछ ऐसा कि आखिर जिसने देखा वह दंग रह गया। दरअसल शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर पूरे शहर में घुमाया। इस दौरान देखने वाले देखते ही रह गए।

आपको बता दें कि कारनामा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सर्गेई कोसेन्को ने किया है। वीडियो में सर्गेई अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर सड़क पर निकल पड़े। इस दौरान सर्गेई का एक हाथ, हथकड़ी से उनकी गर्लफ्रेंड के हाथ से बंधा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि गर्लफ्रेंड गिरे नहीं इसके लिए उसे कार की छत पर रस्सी और टेप से भी बांधा गया था। कार को सर्गेई खुद ड्राइव कर रहे थे।

सर्गेई मास्को की सड़कों पर लग्जरी Bentley कार दौड़ाते नजर आए। इस दौरान उसने खिड़की से एक हाथ बाहर निकाला हुआ था और दूसरे हाथ से अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ रखा था। हाथ ना छूट जाए इसके लिए हथकड़ी लगाई गई। सर्गेई और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों ही ‘ट्रस्ट टेस्ट’ करते रहे हैं. उनके मुताबिक ये स्टंट भी उनमें से एक है।

उन्होंने अपना यह वीडियो 2 दिन पहले ही अपलोड किया है अपनी इस हरकत पर सर गई का कहना है कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड एक-दूसरे पर ट्रस्ट करना चाहते थे इसके लिए वीडियो बनाया गया।

खबर यह भी सामने आई है कि गर्लफ्रेंड को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाने के लिए सर गई के ऊपर पुलिस ने भारी-भरकम जुर्माना भी लगाया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के आधार पर मॉस्को पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Share.
Exit mobile version