आज की डेट में सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब मध्य प्रदेश के सिवनी में बंदर का सब्जी बेचने वाला वीडियो वायरल हो गया है। बंदर फुटपाथ पर सब्जी की दुकान पर बैठा है। बंदर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सब्जी की दुकान वही चला रहा है।

बंदरों की उटपटांग हरकतें
बंदर को सब्जी की दुकान पर बैठा देखकर लोग भी हैरान हो गए हैं। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने बंदर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है वीडियो में देखा जा रहा है कि बंदर दुकान पर आराम से बैठा है। और वह सब्जी उठा उठा कर खा रहा है। लोगों का कहना है कि यहां पर बंदरों की ज्यादा तादाद है जिसकी वजह से यहां बंदरों को उटपटांग हरकत करते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े :- प्रेमी ने प्रेमिका की मां को डोनेट की किडनी, लड़की ने किसी ओर से कर ली शादी

सोशल मीडिया पर वायरल
दुकानदार सब्जी वाले का कहना है कि मैं थोड़ी देर के लिए दुकान से खड़ा हुआ था। उसी समय मौका देखकर बंदर उसकी जगह पर बैठ गया। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो 17 जनवरी का है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर काफी शेयर और कमेंट भी है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि वह बंदरों से काफी ज्यादा परेशान है और उन्होंने वन विभाग को भी शिकायत दर्ज की है दुकानदार का कहना है कि फल सब्जियों को बचा कर रखना पड़ता है क्योंकि बंदर अचानक ही फल सब्जी उठा कर भाग जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version