अमेजन प्राइम वीडियो ने अमेजन ओरिजिनल फिल्म, ‘गहराइयां’ का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज किया है, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. डायरेक्टर शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म Gehraiyaan एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं,  और उन्मुक्त होकर अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी दिखाया गया है. फिल्म में Deepika Padukone, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी अहम किरदार निभाए हैं. जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी को होगा.
इस फिल्म के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘Gehraiyaan में मैंने अलीशा का किरदार निभाया है जो मेरे दिल के बेहद करीब है, और निश्चित तौर पर यह पर्दे पर मेरे द्वारा निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है. मुझे इस तरह के मजेदार और चुनौतियों से भरे किरदार को निभाने का मौका मिला, जिसके लिए मैं शुक्रगुज़ार हूं. सभी किरदारों का संघर्ष और उनका सफ़र एकदम असली, स्वाभाविक और आम लोगों के जीवन से जुड़ा है. हमने दर्शकों को एक ऐसे सफर पर ले जाने की कोशिश की है, जिनसे वे जुड़ाव महसूस कर सकेंगे. आपसी रिश्तों और इंसान के दिल की भावनाओं को पर्दे पर उतारने के मामले में शकुन को महारत हासिल है. उन्होंने फिल्म ‘गहराइयां’ के माध्यम से एक बार फिर से एक ऐसी कहानी तैयार की है, जो सभी को पसंद आएगी.’

गहराइयां’ के बारे में सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है, ‘मुझे तो ऐसा लग रहा है, मानों मैं अपने घर वापस आ गया हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैंने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी। अब ‘गहराइयां’ का वर्ल्ड प्रीमियर भी इसी पर होगा। मुझे लगता है कि हम सभी में मेरे किरदार जाइन की थोड़ी-बहुत खूबियां मौजूद हैं। उसकी दिली तमन्ना, उसके अरमान, अपने सपनों को पूरा करने की लगन और मुश्किल चुनौतियों से जूझना और उसका सामना करना जैसी बातें कहीं-न-कहीं हम सभी की जिंदगी से जुड़ी हुई हैं। ‘गहराइयां’ फिल्म हम सभी के दिल के बेहद करीब है, और मैं बेहद उत्साहित हूं।’

और भी पढ़े बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, सिंगर Shaan की मां Sonali Mukherjee का निधन

बता दें, ये पहली बार है जब दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी साथ में स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं दोनों इस दौरान रोमांटिक अंदाज में देखे जाएंगे. ज्ञात हो इससे पहले सिद्धांत चतुर्वेदी दीपिका के पति और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. सिद्धांत ने रणवीर सिंह संग फिल्म गली बॉय में काम किया था. फिल्म में सिद्धांत रणवीर केरैप गुरू बने दिखाई दिए थे.
सिद्धांत को इस रोल में बहुत पसंद किया गया था. वहीं अब सिद्धांत दीपिका के साथ फिल्म गहराइयां में नजर आने वाले हैं ऐसे में माना जा रहा है कि सिद्धांत के लिए ये फिल्म उनके करियर के लिहाज से शानदार साबित हो सकती है.

Share.
Exit mobile version