सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ भी शेयर किया जाता है तो वह कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया पर कभी हंसाने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं तो कुछ आपको बेहद इमोशनल कर देते हैं तो कुछ वीडियो को देखकर आपको गुस्सा भी जरूर आता होगा। आज हम आपको कुछ ऐसी वीडियोस से रूबरू कराने वाले हैं जिसे देखने के बाद आपका दिल पसीज उठेगा।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1550213964767928322?t=tNLrdht5dMzMvq6zpLczKg&s=19

दरअसल यह वीडियो एक मालिक और उसके पालतू जानवर के बीच की बॉन्डिंग शो कर रहा है। अपने मालिक के साथ वफादारी और प्यार का सुबूत दे रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां पर एक बड़े से मैदान में स्वान घूमता नजर आ रहा है। मुझे अंदाज से चारों तरफ मैदान में टहल रहा है उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह किसी अपने की तलाश में आंखें बिछाए खड़ा है।

इतने में उधर से एक गाड़ी आती है जिसे देखने के बाद स्वान अपने आप को रोक नहीं पाता और गाड़ी के गेट के पास जाकर खड़ा हो जाता है। उसे शायद ये अंदाजा होता है कि उसके अंदर उसका मालिक है जो गाड़ी से निकलते ही उसे गले लगा लेगा। तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि जिस तरह से स्वान अपने पंख को फैलाते हुए दौड़कर तेज रफ्तार से गाड़ी के पास पहुंचता है उससे यह साफ नजर आता है कि वह अपने मालिक से मिलने के लिए किस कदर परेशान था।

https://www.dnpindiahindi.in/money-dnp/50rs-old-note-scheme-now-its-easy-to-get-rich-overnight-just-do-these-small-things/168262/

गाड़ी का गेट खुलता है उसके अंदर से एक शख्स उतरता है। चू चू की आवाज करते हुए स्वान युवक से लिपट जाता है तो वहीं युवक भी उसे प्यार से सहलाता है। स्वान युवक के साथ साथ आगे बढ़ जाता है। यह देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, कुछ लोग इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version