Tara Sutaria Hot Video: तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म की पूरी कास्ट ने प्रमोशन में अपनी ताकत झोंक दी है। तारा अपनी एक्टिंग के अलावा ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती है। अक्सर वो अपनी हुस्न से लोगों के होश उड़ा देती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस को रखती हैं अपडेट

तारा सुतारिया कितनी भी बिजी हो जाए, लेकिन वो अपने फैंस को अपडेट रखने के सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को खूब भाती है। फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से चाहने वालों को मदहोश बना देती हैं।

वीडियो में हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई तारा

तारा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के साथ-साथ कातिलाना पोज दे रही है। उन्होंने व्हाइट कलर ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहने हुई हैं साथ ही हाई हील्स सैंडिल पेयर की हुई हैं। उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े हुए है और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है।

फैंस ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन

तारा के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “सुपर गॉर्जियस”, दूसरे यूजर ने लिखा, “स्टिंग ब्यूटी”, तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत खूबसूरत लग रही है। वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो अभी तक 10 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

तारा के वर्क-फ्रंट

तारा के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो उनकी फिल्म एक वेलन रिटर्न्स इस महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में तारा के अलावा दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version