Viral dance Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है। यही कारण है कि, सोशल मीडिया ने रातों-रात किसी को स्टार बना दिया है तो किसी को रातों-रात आसमान से जमीं पर ला दिया है। आज भी जो वीडियों हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आप खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काली साड़ी में एक साथ कई सारी लड़कियां हरियाणवीं देसी क्वींन सपना चौधरी के गाने ‘बंदूक चलेगी’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

यहां देखें Video

https://twitter.com/ExAapiya/status/1562886057137299458?s=20&t=uhP6o3hj2gEhZfVOd0ZV8w

हरियाणवीं गाने पर लड़कियों ने मचा दिया तहलका

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सभी लड़कियां बेहद खूबसूरत हैं और इनके डांस मूव्स हो या फिर एक्सप्रेशन सभी को खूब पसंद आ रहे हैं। ये वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है, जिसमें एक ही लुक में एक साथ कई सारी लड़कियां कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं फैंस के सीधे कलेजे को चीर रही हैं। आपको बता दें, इस डांस वीडियो को वीडियो ट्विटर पर Spartacus नाम के हैंडल से भी अपलोड किया है, ये डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

वीडियो पर फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

यही कारण है कि, ये डांस वीडियो एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है। इस डांस वीडियो ने काफी तहलका मचाया हुआ है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही इसे खूब वायरल भी कर रहे हैं। आपको इस डांस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version