Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो अकसर लोगों के दिल को छू जाते हैं तो वहीं कभी-कभी हैरान भी कर देते हैं। ऐसा ही एक  बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो साशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप सोच में पड़ जाएंगे कि, क्या ऐसा भी हो सकता है। इसके साथ ही आज से आप अपने घर में भी काफी चौकन्ने रहना सीख जाएंगे। जी हैं ये बात हम आपको इसलिए बोल  रहे हैं क्योंकि खबर ही कुछ ऐसी है। जो कि, आपको हैरान और परेशान दोनों ही कर सकती है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक अजगर सांप का वीडियो वायरल हो रहा है जो कि, बड़े से चमगादड़ को पूरी तरह से निगल चुका है। उसके बाद उसका चलना भी मुश्किल हो गया।

जब इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने अपनी चमगादड़ को बचाने के लिए अजगर को पकड़ा और छुड़ाने की कोशिश की लेकिन अफसोस तब तक काफी देर हो चुकी थी। क्योंकि चमगादड़ को सांप पूरी तरह से निकल गया था और चमगादड़ की जान भी जा चुकी थी।

ये भी पढ़ें Jug Jug Jiyo: Varun Dhawan और Kiara Advani के नए गाने Rangi Sari के फर्स्ट लुक ने ही जीत लिया जनता का दिल

 उसके बाद सांप के मुंह से चमगादड़ को निकालने की कोशिश की गई तो तमाम कोशिशों के बाद चमगादड़ तो बाहर आ गया लेकिन तब तक वह मर चुका था। वहीं सांप की हालत भी बेहद खराब थी। अब इसी  घटना का वीडियो मीडिया से लेकर साशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं। वहीं इस घटना पर स्थानीय लोगों का कहना है कि, ये घटना अपने आप में काफी दिल दहला देने वाली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version