सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं। जिसे देखकर भरोसा करना बहुत मुश्किल हो रहा है। वायरल क्लिप में समुद्र में उठी लहरें बादलों को छूती हुई नजर आई हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के मुंह खुले रह गए हैं। समुद्री लहरों को इतना ऊंचा उठते देखा जा रहा है कि वह आसमान की ऊंचाइयों को छूते हुए बादलों से टकराने लगती हैं। ट्विटर पर शेयर इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

37 सेकेंड का यह वीडियो

इस वीडियो को Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। महज 37 सेकेंड का यह वीडियो दर्शकों को हैरान करने वाला है। इस वीडियो में खतरनाक समुद्री लहरें विशालकाय रूप लेती है। यह एक सच्ची घटना है और इसे नेचुरल इवेंट बताया जा रहा हैं। लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसे बादल समझा जा रहा है वह दरअसल बादलों की असली संरचना नहीं बल्कि एरोसोल है। आप भी वीडियो देखने पर हैरान हो जाएंगे।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1521600107032027137?s=20&t=UirKbyHgFZDeaMJTHAXd7w

एक प्राकृतिक घटना

जहां एक समुद्री एरोसोल है जो कि एक प्राकृतिक घटना है। यह समुद्र की सतह पर बुलबुले फटने से बनता है। वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरत में डालते नजर आ रहा हैं। वही यूजर्स इसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर करते देखे जा रहे हैं और अपने रिएक्शन भी दिए हैं। इस वीडियो को शेयर करके ऑप्शन में लिखा गया है बादलों को छूने वाली एकदम सही लहर….

Also Read: पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली पर लगाया सेक्स स्कैम का आरोप, 17 वर्षों से झेल रही पूजा

बादलों को छूती हुई लहर

सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाली वीडियोस देखे जाते हैं। कई वीडियोस ऐसे होते हैं जिन पर भरोसा नहीं कर पाते। और कुछ वीडियोस जिंदगी में कुछ सीखने की राह दिखाते हैं। अब इन बादलों को छूती हुई लहरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह लहरें कितनी ऊपर उठी होंगी। यदि कोई व्यक्ति इसके आसपास होता तो उसकी जान भी जोखिम में पड़ जाती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version