आज तक आपने सिर्फ लड़कियों के साथ आम तौर पर छेड़छाड़ के मामले सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं। जो पटना से लेकर रांची तक लड़कियों के मामले में खौफ का दूसरा नाम बना हुआ था। वैसे ते इसके कई नाम हैं, राहुल कुमार उर्फ राहुल राज उर्फ रॉकी राज उर्फ अंकित और ना जाने कितने नाम और एक साइको किलर और गुनाह भी एक नहीं बल्कि न जाने कितने सबसे बड़ा गुनाह रांची का बूटी मोड़ दुष्कर्म, रेप और मर्डर जिसको सूनकर किसी की भी रूह कांप जाएं। ये अपराधी न सिर्फ लड़कियों का रेप करता था बल्कि उनके प्राइवेट पार्ट को नोचता था।

साल 2016 तारीख 15 और 16 दिसंबर झारखंड रांची के बूटी बस्ती क्षेत्र में एक B.Teach की छात्रा के साथ दुष्कर्म होता है। फिर उसे मारकर जला दिया जाता है। वहीं इस लड़की को जलाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि राहुल ही होतै है। हालांकि राहुल इतना शातिर किलर था कि झारखंड पुलिस फोरेंसिक रिपोर्ट को बाद भी बाद भी राहुल की पहुंच से दूर रही और उसे पकड़ नहीं पाई।

वहीं साल 2018 में ये केस सीबीआई के हाथों में पहुंचता है। इस मामले में सीबीआई कई तरह के सबूत जुटाती है और आरोपी को पकड़ने की हर संभव कोशिश करती है। आखिरकार सीबीआई की जांच रंग लाती है और आरोपी राहुल को पकड़ लिया जाता है। जिसके बाद अदालत उसे फांसी की सजा सुनाती है। साल 2016 में जिस घटना को राहुल ने अंजाम दिया था उसके बाद राहुल की सनक इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उसके बाद इसको जैसे इस तरह की घटना को अंजाम देने की चसका लग गया हो।

जिसके बाद राहुल रांची के कोकर में चला गया। जहां ये चोरियां करने लगा। लेकिन अगर इस दौरान इस को लड़की या बच्ची मिल जाती तो ये उसके प्राइवेट पार्ट नोचे बिना और उसकी रेप किए बिना नहीं छोड़ता था। साल 2013 से सितंबर 2016 तक ये पटना में एक बच्ची के साथ रेप के मामले को लेकर जेल में बंद था। लेकिन वहां से ये फरार हो गया। लेकिन सीबीआई की जांच के बाद जब साल 2018 में राहुल को पकड़ा गया तो उसने जांच में बताया कि जब उसने पटना में एक 11 साल की बच्ची से रेप किया को वो बच्ची के कपड़ों पर लगे सीमन के कारण पकड़ा गया था। जिसके डर के मारे उसने रांची की B.Teach की छात्रा से जब रेप किया तो उस लड़की के साथ-साथ उसने उसके कपड़े भी जला दिए थे।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version