पटना: मानसून की पहली बारिश ने बिहार को बेहाल कर दिया है। जगह-जगह भारी जलजमाव है, ऐसे में लोगों के खेत, खलिहान डूब गए हैं। राज्यभर में नदियां उफान पर हैं। इसके कारण आमलोगों की ज़िंदगी रुक सी गई है, लोग ऊंचे स्थानों पर शरण लेने के लिए मजबूर हो गए हैं। हालत ऐसी हो गई है कि लोग एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक दूल्हा को अपनी दुल्हन को घर ले जाने में काफी परेशानी हुई।

वायरल वीडियो में क्या है:
दरसल बिहार में चारों तरफ बाढ़ ने तबाही मचाई है। इसी बीच बहुत सारे वीडियोज वायरल हैं, हालांकि अभी जो वीडियो सामने आया है, वो काफी मजेदार है। वीडियो में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को कंधे पर लेकर नदी पार कर रहा है। दअरसल यह वायरल वीडियो क‍िशनगंज ज‍िले का है। वहीं वायरल वीडियो में दिख रहा लड़का अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर कनकई नदी को पार कर रहा है।

दरअसल यह बारात किशनगंज के लोहागाड़ा गांव से पलसा गांव में गई थी। इसी दौरान वापस लौटते वक्त नदी में पानी भरा देख कर दुल्हन को सही सलामत नदी पार कराने के लिए दुल्हन को दूल्हे ने कंधे पर उठा लिया। बता दें कि पलसा नेपाल से सटा गांव है, जिस कारण अब तक कनकई नदी पर पुल का निर्माण नही हुआ है। इसके कारण लोगों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Share.
Exit mobile version