शराब के कितने दीवाने हैं  इसका अंदाजा तो, आपने लॉकडाउन में शराब की दुकानों पर लगी लंबी-लंबी कतारों से लगा ही लिया होगा। देश ही नहीं दुनिया में शराब या फिर दारू पीने वालों की कमी नही है। शराब जानलेवा है ये जानते हुए भी कुछ लोग हर रोज शराब पीते हैं। शराब कई घरों और रिश्तों को बर्बाद कर चुकी है। लेकिन शराबी हैं कि, मानते ही नहीं हैं।

नशेड़ियों को मिली बड़ी सुविधा

नशेड़ियों की इसी जरूरत को पूरा करने के लिये अब घर-घर शराब की डिलीवरी की जाएगी। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं, अब नशेड़ियों को शराब के लिए ठेके पर नहीं जाना पड़ेगा। बल्कि उनकी पसंद की शराब पूरे सम्मान के साथ उनके घरों तक पहुंचाई जाएगी। हम दावे से कह सकते हैं। अगर इस खबर को अगर कोई शराबी पढ़ रहा होगा तो सोच रहा होगा आखिर कहां और कब से उन्हें ये सुविधा दी जायेगी? चलिए आपके दिल की बेचैनी को ज्यादा न बढ़ाते हुए आपको बता ही देते हैं।

उबर से घर पहुंचेगी शराब

आपको बता दें, ऑनलाइन टैक्सी मुहैया कराने वाली कंपनी उबर अमेरिका में अब शराब की होम डिलीवरी भी करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने 1.1 बिलियन डॉलर की डील भी शराब बेचने वाली दुकानो और कंपनियों से कर ली है। घर पर शराब की सुविधा देने के लिए ऑनलाइन डिलीवरी स्टोरफ्रंट ड्रेजली का इस्तेमाल किया जाएगा। ड्रेजली को उबर ईट्स ऐप में जोड़ दिया जाएगा, जिससे कोई भी शराब ऑर्डर कर पाएगा। इस डील पर उबर के सीईओ दारा खोस्रोशाही का कहना है कि, इस सुविधा से लोगों को काफी आराम मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, घर बैठे अब लोग अपनी पसंदीदा शराब का मजा ले सकेंगे। आपको बता दें, दुनिया की जानी मानी टैक्सी कंपनी उबर ने इसलिये ये फैसला लिया है। क्योंकि वह अभी घाटे में चल रही है। जिसकी वजह से कंपनी ने ये नया दांव खेला है। लेकिन अफसोस अभी भारत के शराबियों को इस होम डिलीवरी शराब का थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version