चेन्नई में इस वक्त भरी बारिश से तबाही का आलम है। हरा तरफ रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच एक महिला पुलिसकर्मी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो बड़े ही बहादुरी से एक बेसुध शख्स को कंधे पर उठा कर रेस्क्यू करती हुई नजर आ रही है।

चेन्नई के टीपी छत्रम इलाके में एक कब्रिस्तान में बेसुध पड़े एक शख्स को भारी बारिश के बीच बचाने वाली पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी के वीडियो की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए समाचार एजेंसी एएनआइ ने बताया कि चेन्नई में महिला पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने रास्ते पर पड़े एक बेहोश आदमी को कंधों पर उठाकर रेस्क्यू किया और अस्पताल पहुंचाया।

वीडियो में महिला पुलिस इंस्पेक्टर को उस व्यक्ति को अपने कंधो पर ले जाते हुए और एक ऑटो में पास के अस्पताल में ले जाते हुए देखा जा सकता है।अब जमाना सोशल मीडिया का है, तो वीडियो वायरल होने में देर नहीं लगी। जिस जिस लोगों तक ये वीडियो पहुंचा सबने पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस निस्वार्थ कार्य के लिए हर तरफ से प्रशंसा की।

वहीं चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने कहा कि राजेश्वरी एक ऐसे इंस्पेक्टर हैं जो हमेशा सिर ऊंचा करने वाला काम करतीं है।आज उन्होंने रास्ते पर पड़े एक बेहोश आदमी जिसे तुरंती मेडिकल सहायता की जरुरत थी। उसे राजेश्वरी ने अपने कंधों पर उठाकर उसकी सहायता की और उसे अस्पताल तक पहुंचाने का काम किया।

वहीं रिपोर्ट्स की माने तो 28 साल के व्यक्ति एक कब्रिस्तान में बेहोश पाया गया क्यों कि तमिलनाडु के कई क्षेत्रों में भारी बारिश हुई है। जिससे चिनाई के इलाके में बाढ़ आ गई है।तमिलनाडु के राजस्व विभाग के प्रधान सचिव कुमार जयंत ने कहा कि बारिश से जुड़ी घटनाओं में शनिवार से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version