बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण धवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से की थी। जिसमें आलिया भट्ट उनकी को-स्टार रही। इस फिल्म के बाद आलिया और वरुण की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई। वरुण और आलिया की नजदीकियों से परेशान होकर नताशा ने वरुण को शूटिंग पर ही कंपनी देना शुरू कर दिया था। ताकि वह उन पर नजर रख सके।

आलिया रख रही खास ध्यान

सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट से वरुण की नज़दीकियों के बढ़ते इनके साथियों को भी प्रॉब्लम हुई। सुनने में आया था कि वरुण धवन की तरफ आलिया कुछ खास ध्यान दे रही थी। जिससे उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नाराज हुए। नताशा भी वरुण और आलिया की नज़दीकियां देखकर असुरक्षित महसूस कर रही थी और इसलिए वह उनको शूटिंग के दौरान भी कंपनी देने लगी।

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से नताशा

सूत्रों के मुताबिक नताशा नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। इसलिए उनके लिए शुरुआत से ही यह सब आसान नहीं था। लेकिन धीरे-धीरे उन्हें बॉलीवुड के वर्क कल्चर के बारे में जानकारी हो गई। वरुण और आलिया ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म के अलावा ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और कलंक जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने कहा कि उन्हें आलिया के संग काम करने में ज्यादा मजा आता है।

Also Read: Lockup Show: शो में तेजस्वी प्रकाश एंट्री कर किस पर करेंगी अपना ज़हरीला वार, बनेंगी लॉकअप की वार्डन

वरुण से मिलने पहुंचे अमेरिका

वरुण धवन और आलिया भट्ट दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था कि वरुण धवन की वाइफ नताशा इनकी बॉन्डिंग को नहीं समझ पाई थी। करण जौहर ने अपनी पूरी टीम के साथ अमेरिका में एक पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, कैटरीना कैफ आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि मौजूद रहे। उस समय नताशा वरुण से मिलने के लिए अमेरिका भी पहुंच गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version