Viral News:  किसी की जिंदगी में कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है?  ऐसा ही एक तूफान एक नए शादीशुदा जोड़े की जिंदगी में आया जिसने उनकी पूरी जिंदगी ही पलट कर रख दिया। इसके साथ ही जैसे ही ये खबर वायरल हुई वैसे ही सभी के होश उड़ गए क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा है।

सुहागरात पर पत्नी के पेट पर मिले टांके

सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर वायरल हो रही है। जिसके सामने आते ही लोग सोचने पर मजबूर हो गए। शादी के दूसरे दिन सुहागरात के समय लड़के के होश उस वक्त उड़ गए जब उसने अपनी नई नवेली पत्नी के पेट पर बहुत सारे टांके देखे। ये देखने के बाद लड़के ने रिति रिवाज के हिसाब से अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया। फिर उसके बाद वह उसे लेने कभी नहीं गया। य़े मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी इलाके का है।

RTI से हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़का शादी के बाद पत्नी को लेने ही नहीं पहुंचा और धीरे-धीरे करके लड़की की कुंडली निकालना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि, लड़के को कहीं न कहीं लग रहा था कि, उसकी पत्नी ने उससे छिपाकर कुछ किया है। लड़के को हैरीनी तब हुई जब उसे लड़की के रिश्तेदारों से पता चला कि, लड़की शादी से पहले किसी स्कूल में पढ़ाती थी और वहीं किसी टीचर से असका अफेयर शुरू हो गया। इसके बाद लड़की की शादी हो गई। इस दौरान लड़के को ये भी पता चला कि, शादी से 2 या 3 दिन पहले ही लड़की ने अपने होने वाले पति के नाम से ही गर्भपात कराया था। इसकी जानकारी लड़के को अस्पताल से मिली। लड़के को इस जानकारी को लेने के लिए आरटाई (RTI) लगानी पड़ी।

ये भी पढ़ें: Sologamy Marriage: बिना दूल्हे और बारातियों के लड़की ने रचाई शादी, अब ऐसे मनाएगी सुहागरात

इस मामले के खुलासे से लड़के के होश उड़ गए और उसने इसके बाद केस दर्ज कराया और इस मामले का खुलासा हुआ। इस घटना के सामने आने से हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version