Tabu’s New Film: बॉलीवुड की फेमस अदाकारा तब्बू इन दिनों अपनी फिल्म ‘खुफिया’ के लिए बिजी चल रही है। तब्बू ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के ऑपोजिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अपनी फिल्म ‘खुफिया’ का ऐलान किया है। हाल ही में तब्बू ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी और अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अब बेहद ही उत्साहित नजर आई हैं। तब्बू विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘खुफिया’ में नजर आने वाली है। जिसमें उनके साथ अपोजिट एक्टर अली फजल भी होंगे।

विशाल भारद्वाज और तब्बू के साथ में तीसरी फिल्म

मकबूल और हैदर के बाद खुफिया विशाल भारद्वाज और तब्बू के साथ में तीसरी फिल्म होगी। तब्बू इसके लिए काफी एक्साइटेड नजर आई है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खुफिया फिल्म की टीम वाला एक कोलाज भी शेयर किया है। इस तस्वीर में तब्बू के साथ अली फजल और विशाल भारद्वाज नजर आए हैं। इस तस्वीर को शेयर कर लिखा गया है कुछ और नहीं बस थ्रिल की उम्मीद करिए। विशाल भारद्वाज के साथ खुफिया के रूप में अपना रि यूनियन को अनाउंस करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर जल्द ही आ रही है।

वास्तव में एक अच्छी फिल्म

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए तब्बू ने कहा कि यह वास्तव में एक अच्छी फिल्म है। यह अपने सिग्नेचर टच के साथ क्लासिक विशाल फिल्म की तरह रोमांचकारी लेकिन अलग है। हमारे पास एक शानदार कलाकारों की टीम है और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। यह हम सभी के लिए एक निजी फिल्म है। क्योंकि हमने इसे चुपचाप दिल्ली में फिर कनाडा में शूट किया। यह एक ऐसी दुनिया है जो उम्मीदों पर टिकी है और आपको अंदर खींच लेगी।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video:  शिल्पी राज के नए गाना Barbad Kaise Hokhal Jala गाना आपका दिल छू लेगा

‘कुट्टी’ में भी एक साथ दिखाई देंगें

बता दे कि विशाल भारद्वाज और तब्बू ‘कुट्टी’ में भी एक साथ दिखाई देंगें। ‘कुट्टी’ में नसरुद्दीन शाह, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version