Viral News: सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारी खबरें वायरल होती रहती हैं, जो कि अकसर लोगों को हैरान कर देती हैं। इसके साथ-साथ कभी तो इन खबरों पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही अजीब खबर लेकर आए हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

मेयर ने किया आदेश जारी

वैसे मुस्कुराना किसको अच्छा नहीं लगता लेकिन हमेशा हंसना भी किसी भी इंसान के लिए मुमकिन नहीं है।लेकिन क्या हो जब आपको कहा जाए कि, आप जबरन मुस्कुराओं अगर नहीं करोगे तो पड़ेगा जुर्माना इस पर आप क्या कहेंगे? ये हैरान कर देने वाली खबर फिलिपीन्स से आयी है। यहां के एक मेयर ने सरकारी कर्मचारियों को मुस्कुराने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कहा गया है कि नहीं मुस्कुराने पर जुर्माना लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Viral Video: ऊंची लहरों के बीच सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान, देखे वायरल वीडियो

अब जबरन होगा मुस्कुराना

आपको बता दें, इस पॉलिसी को सभी सरकारी कर्मचारियों को अपनाना होगा। मेयर के आदेश में कहा गया है कि, लोगो को सेवाएं देते हुए शांति होनी चाहिए और दोस्ताना माहौल होना चाहिए। इसलिए वो ये कानून बना रहे हैं। इस अनोखे आदेश को जारी करने वाले मेयर का नाम अगूरे है। अगूरे ने इसके पीछे कारण बताते हुए बयान दिया कि, स्थानीय स्तर पर मिल रही शिकायतों को देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है। इस फैसले को जानने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: भीगा बदन लेकर स्टेज पर उतरी मुस्कान बेबी ने हॉट डांस से लगा दी आग, वायरल वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version