Viral Video: शादी-ब्याह के खुशी माहौल के बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी बंद नहीं होती। शादियों में जीजा साली का रिश्ता हंसी मजाक वाला होता है। इसी बीच जीजा साली का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आइए जानते हैं कि किस तरह साली जीजा का हाल बेहाल कर देती है।

दूल्हे से मजाक करना चाहती साली

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि साली स्टेज पर बैठे दूल्हे को ड्रिंक पिलाना चाहती है। साली एक थाली में कई तरह की ड्रिंक्स लेकर आती है इसमें से एक ड्रिंक काफी मिर्ची वाला होता है और साली उन सभी ड्रिंक्स में से किसी एक ड्रिंक को दूल्हे को लेने के लिए कहती है। तभी अचानक साली की कुर्सी का बैलेंस बिगड़ जाता है और साली के साथ कोल्ड ड्रिंक्स की थाली स्टेज से नीचे गिर जाती है। इस घटना को देखकर दूल्हा अपनी हंसी नहीं रोक पाता और जोर-जोर से हंसने लगता है।

Also Read- GROOM BRIDE VIRAL VIDEO: स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के बीच जमकर चले घूसे, वीडियो देख लोग लेने लगे मजे

सोशल मीडिया यूजर्स ने की जमकर कमेंट

इस वीडियो को ‘praharaj’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में साली अपने जीजा को छेड़ने का मौका नहीं छोड़ती। लेकिन खुद ही हंसी का पात्र बन जाती है। जीजा साली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया है और यूजर जमकर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है ‘इस बेचारी के साथ तो बहुत बुरा हुआ।’ दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘ये दूल्हा लड़की को उठाने की वजह हंस रहा है।’ इसके बाद अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘और पिलाओ मिर्ची वाला पानी।’ इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन देते हुए नजर आए हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: दोनों हाथों से लिखती बच्ची का टैलेंट देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हुए हैरान, नहीं देखा होगा ऐसा कारनामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version