Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में हमेशा ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर लोग कभी खुश, कभी इमोशन, कभी ज्यादा डर जाते हैं और कभी कभी वीडियो देखकर हंसे हंसे पेट में दर्द हो जाता है। वहीं इंसानों के साथ-साथ जानवर के भी ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है, जिसे देखकर आंखों पर भरोसा करना मुश्किल हो जाता हैं। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बत्तख मौत के मुंह से बाहर निकलकर आ जाती हैं।

मगरमच्छों से जान बचाती दिखीं बत्तख

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बत्तख मगरमच्छों के बीच में चली जाती है और सारे मगरमच्छ नदी के किनारे आराम से सो रहे होते हैं। बतख आराम से नदी किनारे घूम रहती है। वहीं वो एक सो रहे मगरमच्छ के उपर चढ़कर चली जाती है और मगरमच्छ बिल्कुल भी रिएक्ट नहीं करता। जब दूसरे मगरमच्छ के शरीर पर आगे जाने के चढ़ती है, तो वो बत्तख को खाने की कोशिश करता है फिर साइड वाला दूसरा मगरमच्छ भी बतख को खाने की कोशिश करता है, लेकिन खा नहीं पाता हैं। बतख मौत के मुंह से बाहर निकलकर आ जाती हैं।

इसे भी पढ़ें- Animal Viral Video: बच्चे के साथ कुत्तों को खेलते हुए ऐसा शायद ही कभी देखा होगा, देखें वीडियो 

वीडियो खूब हो रहा है वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट VITTORIO GIFRA  ने अपने पेज पर शेयर किया है। 29 सेकंड के इस वीडियो यूजर्स जबरदस्त रिएक्शन दे रहे है और शेयर कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version