viral Video:सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप सोच मे पड़ जाएंगे ऐसा भी होता है। जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को देखकर ऐसे बेकाबू होता है कि, अपना होश ही खो देते है। इस बीच वह अपनी नई नवेली दुल्हन को देखकर वह पहले तो जमकर नाचता है और फिर खूब पैसे उड़ाता है। वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कि कैसे दूल्हा दुल्हन को सरप्राइज करने के लिए शाहरुख खान के गाने पर डांस करने लगता है और वहां खड़े सभी लोग दूल्हे को देखते रह जाते हैं। आपको बता दें, वायरल वीडियो में आप दे सकते हैं कि, दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। बाकी गेस्ट भी आसपास खड़े हैं। तभी स्टेज पर शाहरुख खन की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का गाना बजना लगता है। और दूल्हा – दुल्हन को देखकर उसके सामने ही गाने पर डांस करते हुए एक्टिंग करने लगता है। इस दौरान दूल्हा दुल्हन के आस-पास कुछ ऐसे झूमते हुए डांस करता है कि, सभी फिदा हो जाते हैं।

फिर अपने जेब से निकालकर लड़की पर नोट उड़ाने लग जाता है। वहां खड़े सभी लोग दूल्हे की इस हरकत को देखते रह जाते हैं। इस वीडियो को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि, दूल्हा अपनी दुल्हन को बेहद प्यार करता है। तभी तो उसे देखकर अपने होश खो जाता है और उछल-उछल कर डांस करने लगता है।

ये भी पढ़ें Anupam Kher  Viral Video:  अनुपम खेर को बच्चे ने किया ‘बेइज्जत’ पहचानने से साफ किया इंकार

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर amit_kumar_chaurasiya333 नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version