Sunita Baby Sexy Video: हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ वह अपनी अदाओं से दिल भी लूट रही हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी के बाद अब सुनीता बेबी के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कमरतोड़ डांस कर लोगो के दिलों पर सुनीता रानी राज कर रही हैं। वह जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले छोटी सपना कहते हैं। यही वजह है कि आए दिन सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

ऐसा ही उका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हरियाणवी गानें लुच्चे से ब्याह दी गाने पर आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। जिसे देखकर मर्द मदहोश हो गए हैं।अब सुनीता बेबी के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कमरतोड़ डांस कर लोगो के दिलों पर सुनीता रानी राज कर रही हैं। वह जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले छोटी सपना कहते हैं। यही वजह है कि आए दिन सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें Sunita Baby Sexy Video: सुनीता बेबी के डांस पर हुआ बवाल, बूढ़े भी हो गए जवान

एक बार जो भी सुनीता बेबी को नाचते हुए देखता है वो बस मदहोश हो जाता है। सुनीता बेबी रहती तो देसी अंदाज में लेकिन उनके लटके झटके किसी विदेशी बाला से कम नहीं हैं। सुनीता बेबी के डांस का निराला अंदाज देख फैंस काफी खुश हैं और झूम रहे हैं।हरियाणा की डांसर सुनीता बेबी डांस सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। वह स्टेज पर कमरतोड़ परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं नीचे दिए गए इस लिंक में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से सपना बेबी डांस कर रही हैं और आग लगा रही हैं। उनके एक-एक स्टेप पर दर्शक अपनी जैन छिड़कने के लिए तैयार हैं।


भले ही सुनीता के कपड़े उनकी सादगी की कहानी सुना रहे हो। लेकिन एक नजर इनके डांस पर डालिए। वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका के बोल्ड डांस स्टेप और उनके ठुमके लगाने का अंदाज़ उनके चाहनेवालों को बेहद पसंद है। यही कारण है कि, सुनीता के ऐसे कई डांस वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version