Viral Video: जैसे ही सांपों की बात होती है तो लोगों के दिलों में एक अजीब सा डर और पसीने छूटने लगते हैं। अगर आपने भी किंग कोबरा का नाम सुना है तो आपको नाम से ही खौफ हो जाएगा। एक तरफ जहां लोग इस के नाम से ही डरते हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुकता रखते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा सा बच्चा खतरनाक किंग कोबरा के साथ बड़े आराम से खेल रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा एक कांच के गिलास में पानी पी रहा हैं। दूसरी वीडियो में दिखा जा सकता है कि बच्चा सांप को बार-बार छूता है और उसे पकड़ने की कोशिश करता हैं। लेकिन सांप भी उस बच्चे के साथ खेलने के मूड में होता है। बच्चे के हाथ मिलाने पर सांप फन उठाकर इधर-उधर करता हैं। इसके बाद बच्चा सांप के फन को बार-बार पकड़ने की कोशिश करता हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे के साथ खेल रहे हैं।

https://twitter.com/awituchuz/status/1550886574526566400

Also Read: Viral Animal Video: पूल में उतरकर डॉगी ने दिखाई अपनी स्विमिंग स्किल्स, स्लाइड करते हुए वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जाए तो किंग कोबरा वापस बच्चे के पास आ जाता है और बिल्कुल उसके हाथ को छूने की कोशिश करता है। इसी बीच किंग कोबरा बच्चे के मुंह के पास जाकर फिर से फिसल कर उसे दूर चला जाता है और बच्चों से देखकर काफी खुश होता है। इस वायरल वीडियो को awituchuz नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Also Read: Devar Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने स्टेज पर किया ऐसा रोमांटिक डांस गुस्से में लाल हो गया दूल्हा, देखें Video

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है शायद यह दोनों दोस्त हैं। अन्य यूजर्स ने कमेंट में लिखा है मुझे तो यह देखकर विश्वास ही नहीं हो रहा। कुछ लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version