Viral Video:इंडोनेशिया से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स भारी भीड़ की मौजूदगी में किंग कोबरा के सिर पर किस करने की कोशिश कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी के होश उड़ जा रहे हैं। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों कोबरा सांप के एक वीडियो ने धमाल मचा रखा है। इस वीडियो में 8-9 फीट लंबा कोबरा सांप नजर आ रहा है जो कि, फन फैलाए खड़ा है। इस बीच एक आदमी उसके सिर पर किस करता है। जिसके बाद कोबरा थोड़ा गुस्सा हो जाता है, लेकिन जब वह दूसरी बार सांप को किस करता है तो वह चुपचाप खड़ा रहता है।

वायरल वीडियो में जो शख्स आपको दिख रहा है वह बहादुर व्यक्ति ब्रायन बार्ज़िक हैं, जो मिशिगन के वन्यजीवों के विशेषज्ञ हैं। इसके साथ ही वह एक इंस्टाग्राम हैंडल “स्नेकबाइट्सव” चलाते हैं। इसी वीडियो को वीडियो को मिस्टर बार्ज़िक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन के साथ साझा किया है, “कुछ ऐसा जो मैं निश्चित रूप से किसी को करने की सलाह नहीं देता लेकिन कुछ ऐसा जो मैं निश्चित रूप से फिर से करूंगा।”वीडियो को इंस्टाग्राम पर 13,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही ये वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें Shri Ram Mantra: जीवन में सफलता और कष्टों से मुक्ति पानी है तो भगवान राम के इन मंत्रों का करें जाप

आपको बता दें, सबसे जहरीले में से एक किंग कोबरा सभी सांपों में सबसे लंबा है। यह दक्षिण पूर्व एशिया के वर्षावनों में पाया जाता है। कोबरा की इस किस्म की अधिकतम लंबाई 5.85 मीटर होती है। किंग कोबरा का जहर अत्यधिक न्यूरोटॉक्सिक होता है और इसके काटने के 15 मिनट के भीतर इंसान की मौत हो सकती है। सांप को एक ही वार में कई बार काटने के लिए भी जाना जाता है। जब किंग कोबरा अपने शरीर को उठाता है, तब भी वह आगे बढ़ सकता है और काफी दूर से हमला कर सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version