Viral Video: इस बार सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग हैरानी में पड़ गए हैं। इस वीडियो में एक नई कार से जुड़े एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसे को दिखाया गया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यह घटना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आग की तरह फैली हुई है। आइए देखते हैं कि इस वीडियो को देखकर लोग इतने हैरान क्यों हो रहे हैं।

बाइक्स को मारी टक्कर

ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर हुई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नई कार जो अभी-अभी शोरूम से निकली है वह पार्किंग एरिया में खड़ी बाइक्स को कुचलते हुए आगे निकलती है। सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई इस घटना में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति परिसर के गेट को धक्का दे रहा है और कुछ देर बाद एक नई टाटा नेक्सन को टर्न लेते हुए देखा जा सकता है। जब का टाइम लेती है तो वहां पार्किंग एरिया में लाइन में खड़ी बाइक्स पर कार चढ जाती है। इसके बाद से वहां मौजूद शख्स इस नजारे को देखकर हैरान हो जाता है।

एक तरफ गिरी नई कार

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार सिर्फ बाइक को नुकसान ना पहुंचाते हुए बल्कि अपना संतुलन भी खराब कर लेती है और एक तरफ गिर जाती है। इस तरह नई कार भी क्षतिग्रस्त हो जाती है। इसके बाद वहां खड़ा सिक्योरिटी गार्ड और और अन्य व्यक्ति उस ड्राइवर की सहायता के लिए भागते हैं। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह हादसा गुरुवार को हुआ। और इस पर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Also Read: Viral Video: सिक्योरिटी गार्ड के साथ नशे की हालत में दो महिलाओं ने की मारपीट, देर रात तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने इस पर लिखा है इतना जोरदार स्वागत अब तक मैंने नहीं देखा। वही दूसरे यूजर ने लिखा है ब्रेक दबाने और स्टीयरिंग को सीधा करने की बजाय ड्राइवर घबरा गया और उसका बैलेंस खराब हो गया। अन्य यूजर्स ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह अच्छा नहीं हुआ। अन्य यूजर्स ने भगवान का शुक्र किया है कि व्यक्ति सुरक्षित बच गया।

Also Read: UGC Net Admit Card 2022: UGC ने एडमिट कार्ड किया जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version