Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने जानवरों के एक से बढ़कर एक जबरदस्त वीडियो वायरल होते हुए देखे होंगे, जिन्हें देखकर आपको मजा भी आ गया होगा। लेकिन जैसा जबरदस्त वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप पहले तो हैरान होंगे उसके बाद आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

यहां देखें Video

भालू के साथ शेख ने किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक शेख भालू के साथ पहले तो खेलता हुआ नजर आ रहा है। उसके बाद भालू शेख पर हमला कर देता है। इस हमले के बाद शेख अपने आप को छुड़ाने के लिए हाथ उठाकर डांस करने लगता है। उसके बाद आप देख सकते हैं कि, भालू भी शेख के साथ हाथ खड़े करके डांस करने लगता है। भालू और शेख की जोड़ी इतनी जबरदस्त है, जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो झूमने पर मजबूर हो जा रहा है।

Also Read- PUNJAB NEWS:कृषि मंत्री ने किसान मज़दूर संघर्ष कमेटी के साथ की मीटिंग, किसानों को अपने संघर्ष वापिस लेने की भी की अपील

वीडियो ने किया यूजर्स को हैरान

भालू और इंसान की ऐसी जोड़ी शायद ही आज से पहले देखी गई है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी गार्डन का लग रहा है। जिसमें भालू के साथ शेख खेलता हुआ नजर आ रहा है। ये वीडियो करीब 1 मिनट का है। जिसमें शेख के साथ भालू खूब मस्ती करता हुआ दिख रहा है। इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिस पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि, इस प्यारे से भालू को शेख दूध पिलाता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स की तरफ से काफी मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं।

Also Read: Viral video: आयशा नहीं बल्कि एक और पाकिस्तानी स्कूली गर्ल ने जीत लिया सबका दिल, स्माइल देखकर फिदा हुए लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version