Viral Video:  छोटे बच्चों की प्यारी-प्यारी हरकतों पर किसी का भी दिल आ जाता है। इंटरनेट पर बच्चों के क्यूट वीडियोज की भरमार है और लोग भी इन वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। बच्चों की प्यारी हरकतें हो या ड्रामेबाजी सब कुछ यूजर्स को काफी पसंद आती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब बच्चे की उम्र महज 6 महीने होती है, बच्चे तभी से झूठ-मूठ का रोना सीख लेते हैं। ऐसे ही बच्चे की एक प्यारी वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। जहां लोग मुर्गी या उसके बच्चे को देखते ही पकाने की बात करते है। वहीं ये छोटा-सा बच्चा इतने प्यार से मुर्गी के छोटे से बच्चे की पीठ को सहला रहा है कि देखते ही प्यार आता है। बच्चे की मासूमियत का ये वीडियो यूजर्स को खूब भा रहा है। लोग वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है।

यहां देखें वीडियो: https://www.facebook.com/watch/?v=988912148439070

चूजे और बच्चे की प्यारी दोस्ती

ये भी देखें: बर्थडे पर फॉलोवर्स की भीड़ जुटा जेल पहुंचे गौरव, धारा 144 के उल्लंघन में गिरफ्तार

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि ये बच्चा केवल 2-3 साल का ही होगा, लेकिन इसके अंदर जानवरों को लेकर काफी प्यार है। बच्चा हर जगह इस चूजे को लेकर अपने साथ घूम रहा है। वहीं चूजा भी बहुत आराम से इसकी गोद में हमेशा रहता है। बच्चों की मासूमियत किसी को भी अपना कायल बना सकती है। इस वीडियो में ये बात साबित हो रही है। घर हो या बाहर बच्चा हर जगह इस चूजे को अपने सीने से चिपका कर रखता है। इसी वजह से वीडियो वायरल वीडियो में शामिल भी हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स सबसे ज्यादा छोटे बच्चों और जानवरों की वीडियोज देखना पसंद करते है। इन दोनो के अंदर ही प्यार भाव सबसे ज्यादा होता है। वीडियो को फेसबुक के pat pat नाम के पेज पर डाला गया है। वीडियो को लाखों लोग देख चुके है। वही वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा कमेंट भी आए है। वीडियो में जितना प्यारा बच्चा है उतनी ही प्यारी उसकी ड्रेसिस भी है।  

ये भी देखें: नीली साड़ी में भाभी की इतनी पतली कमर, नजर हटाना हो जाएगा मुश्किल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version