Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां कब क्या वायरल हो जाए, किसी को कुछ पता नहीं होता। इसी कड़ी में एक ऐसी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जो गणपति विसर्जन पर फूट-फूट कर रो रही है। इस वीडियो में छोटी बच्ची की श्रद्धा और प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपना बचपन शायद याद आने लगे। आइए जानते हैं कि प्यार भरी वीडियो में बच्चे कैसे बप्पा को देख कर रो रही है।

गणेश जी की मूर्ति से लिपटी हुई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी बच्ची गणपति विसर्जन पर गणेश जी की मूर्ति से लिपटी हुई है और गणपति को जाने से रोक रही है। बच्ची को उसकी मां मना करती है कि उनको जाने दो वह फिर से वापस आएंगे। लेकिन बच्चे कहती है नहीं मैं इनको नहीं जाने दूंगी। और जबरदस्ती उनके आगे रोने लगती है साथ ही गणपति की गोदी में भी बैठ जाती है। इस नजारे को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बच्ची की मासूमियत की तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

बच्चे भगवान का ही रूप होते

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने लिखा है गणपति बप्पा बच्ची को जीवन में सारी सफलता दे। वही दूसरे यूजर ने लिखा है सच में बच्चे भगवान का ही रूप होते हैं। अन्य यूजर ने कहा है इस लड़की का दिल बेहद सच्चा है। गणपति विसर्जन पर बच्ची बाप्पा को जाते हुए देखकर काफी दुखी हो रही है।

Also Read: Mayuri Kango: ‘होगी प्यार की जीत’ में चलाया था जादू, अब बॉलीवुड को अलविदा कह अमेरिका में जॉब कर रही हैं यह हसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version