Kanika Mann Hot Video: टीवी एक्ट्रेस कनिका मान इन दिनों कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई हैं। इस शो में आने के बाद उनकी पापुलैरिटी में जबरजस्त इजाफा देखने को मिला है। इस समय कनिका मान का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं। अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज को लेकर कनिका मान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन एक बार फिर से उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

बिना ब्लाउज के नजर आई कनिका मान

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कनिका मान का वीडियो शेयर किया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कनिका मान बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आई हैं। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को ग्लैम टच देने के लिए हैवी ज्वेलरी कैरी की है। हेवी मांग टीका और हैवी झुमको के साथ उनका लुक बेहद ही यूनिक लग रहा है जिसे सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों को उनका यह बोल्ड लुक अच्छा नहीं लगा।

Also Read: Hottest Web Series On ULLU: बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स ने लांघी सारी मर्यादाएं, इन वेब सीरीज में हुए हैं खुल कर एक्सपोज

उर्फी जावेद से की तुलना

सोशल मीडिया यूजर्स कनिका मान के इस लुक को देखने के बाद उनकी तुलना ऊर्फी जावेद से कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अब ऊर्फी जावेद का लुक दूसरी एक्ट्रेस भी कॉपी कर रही हैं। अभी हाल ही में ऊर्फी जावेद बिना टॉप की नजर आई थी। उसी तरह कनिका मान भी बिना ब्लाउज के नजर आए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर लिखा है भाई सबको उर्फी का फीवर चढ़ गया है। वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है बहन आप ब्लाउज नाम की चीज पहनना भूल गई है।

Also Read: Viral Video: कुत्ते ने Zomato Delivery boy का प्राइवेट पार्ट नोंच के खाया, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version