Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर लोगों को वीडियो देखना खूब पसंद है। जब भी खाली समय मिलता है लोग वीडियो देखते हैं और जमकर शेयर भी करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा की मशहूर डांसर प्रांजल दहिया के गाने ‘मेरा बालम थानेदार’ पर एक थानेदार जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। आइये देखते हैं थानेदार साहब के इस वीडियो में क्या है खास।

थानेदार का यह वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में एक थानेदार का एक वायरल डांस वीडियो इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है। मिली जानकारी इस वीडियो में आप श्री श्रीनिवास नाम के दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर को ‘जिप्सी’ के हिट गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो थानेदार के एक फैमिली फंक्शन का है जहां वो अपनी वर्दी में डांस करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक थानेदार अपनी बेटी के एंगेजमेंट सेरेमनी में आप थानेदार को चश्मा पहनकर अपनी पत्नी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

वायरल वीडियो को लोग कर रहे हैं

इस वीडियो को डीएनपी इंडिया ने यूट्यूब पर शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। थानेदार को वर्दी में डांस करते देख लोग खूब मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो इसलिए भी मशहूर हो रहा है क्योंकि वीडियो में थानेदार प्रांजल दहिया के पॉपुलर सॉन्ग पर ठुमके लगा रहे हैं।

Also Read- VIRAL NEWS: कौन है ये अनोखी लड़की जिसने भगवान श्री कृष्ण से 311 आदमियों की मौजदूगी में रचाई शादी, जरूर जानें

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version