Palak Tiwari: श्वेता तिवारी और पलक तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वह नाम है जो लगातार चर्चा में रहती हैं। मां-बेटी की यह जोड़ी फैंस के बीच लाइमलाइट में होती हैं। फैशन से लेकर स्टाइल तक में फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद है। दोनों स्टाइल स्टेटमेंट से दिल जीत लेती हैं। इस बीच दोनों पर क्रिसमस का खुमार देखने को मिला है। जी हां, पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां श्वेता और भाई के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस क्रिसमस वाइब्स दे रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो में जो चर्चा में है।

क्रिसमस मूड में नजर आईं पलक और श्वेता

पलक ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्रिसमस मूड।” तस्वीरों में एक्ट्रेस फैमिली और फ्रेंड के साथ क्रिसमस को सेलेब्रेट कर रही हैं। हर तस्वीर में पलक खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। आप इन तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर श्वेता और पलक तिवारी के दीवाने हो जाएंगे। इस मां और बेटी की जोड़ी में कुछ तो खास है तभी क्रिसमस से पहले ही दोनों ने तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना दिया है। इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

क्रिसमस सेलेब्रेशन की तैयारी में जुटी श्वेता और पलक

तस्वीरों में श्वेता और पलक एक-दुसरे के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। एक फोटो में दोनों गिफ्ट्स को दिखा रही हैं तो एक में क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करती नजर आ रही हैं। पलक और श्वेता गेम खेलने की प्लानिंग भी कर रही हैं। इन तस्वीरों को देख यही लग रहा है कि एक्ट्रेस के घर पर क्रिसमस की तैयारी जोरों पर है। इस दौरान श्वेता ब्लू स्टाइलिश ड्रेस में नोमेकअप लुक में नजर आ रही हैं वहीं पलक भी रेड सेटन ड्रेस में कैजुअल लुक में है। दोनों ने इस लुक को क्रिसमस टोपी से कम्पलीट किया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version