सोशल मीडिया पर बिहार के छपरा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला से छेड़खानी की तस्वीर है, दरअसल, एक बाइक के पीछे सवार महिला के साथ कुछ लोग दुर्व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग बेहद शर्मनाक हरकत करते हुए भी दिख रहे हैं। महिला लोगों से बचने का प्रयास भी कर रही है, लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो पा रही।

कहां का है वीडियो
वायरल वीडियो दरियापुर थाना क्षेत्र के दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा चवंर होकर दरिहरा सरैया गांव जाने वाली सड़क के आसपास की बताई जा रही है। महिला लोगों के जुल्म से बचना चाहती है, लेकिन वहां मौजूद कुछ वहशी लोग उसे जाने नहीं देते। इस अश्लीलता का वीडियो DNP INDIA HINDI पास है, लेकिन हम इसे आपको नहीं दिखा सकते।

आरजेडी नेता ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को आरजेडी नेता अरुण कुमार यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “बिहार के जिला छपरा की यह अमानवीय घटना है, बिहार में नीतीश-भाजपा गठबंधन की 15 वर्षों से सरकार है, नीतीश सरकार में यह कोई नई घटनाएं नहीं है, प्रदेश में रोज इस तरह की घटनाओं को बेखौफ अपराधी अंजाम देते हैं, नीतीश सरकार महिलाओं की रक्षा करने में पूरी तरह विफल.. शर्म करो सरकार.”

ये भी पढ़े: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 4 अन्य आरोपी गिरफ्तार, आर्यन खान समेत 16 लोग गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला
ये वीडियो 2 हफ्ते पहले का बताया जा रहा है। दरअसल, एक महिला को उसके प्रेमी के साथ कुछ लोगों ने जंगल में पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. प्रेमी से भी हाथापाई की गई. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उधर, प्रशासन ने जांचकर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version