Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने आज से पहले एक से बढ़कर एक वीडियो हैरान करते हुए देखे होंगे। इसके साथ ही आपने कई सारे फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखें होंगे लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जो वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैँ। उसे देखने के बाद आपका सिर न चकरा जाए तो कहना। इसके साथ ही आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

दिल्ली की सड़कों पर गर्लफ्रेंड को मांगता दिखा युवक

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें आप देख सकते हैं कि, लड़के ने अपनी टी-शर्ट पर गर्लफ्रेंड डोनेट का टैग लगाया हुआ है और दिल्ली की सड़कों सहित मेट्रो में घूम रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है।

Also Read- VIRAL NEWS: कौन है ये अनोखी लड़की जिसने भगवान श्री कृष्ण से 311 आदमियों की मौजदूगी में रचाई शादी, जरूर जानें

‘डोनेट मी ए गर्लफ्रेंड’ का टैग लगाए आया नजर

लड़को को ‘डोनेट मी ए गर्लफ्रेंड’ का टेग लगाए देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं। इस वायरल होती वीडियो में आप इन लोगों का जबरदस्त रिएक्शन देख सकते हैं। इसके साथ ही अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद जो भी देख रहा है वो बस देखता ही जा रहा है और बिना कमेंट नहीं रह पा रहा है। इस वीडियो को mohitgauhar नाम के अकाउंट से शेयर गया है। इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही लोगों के काफी मजेदार कमेंट आने लगे और ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा।

Also Read: CHANAKYA NITI: पति-पत्नी के इन 3 गुणों की होती है हमेशा वाहवाही, जानें क्या कहती है नीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version