Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा देती है। वहीं, एक बार फिर एक्ट्रेस लाइमलाइट में हैं लेकिन वजह काफी अलग है। जी हां, एक्ट्रेस हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस एक बार फिर लव लाइफ को लेकर फैंस की नजरों में आ चुकी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Janhvi Kapoor एक्स बॉयफ्रेंड संग नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिखा एक्स लवबर्डस की नजदीकियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें जाह्नवी एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों किसी से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जाह्नवी ने स्किन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसे उन्होंने सेम कलर की जैकेट से टीमअप किया है। दोनों वीडियो एक साथ बैठे भी नजर आ रहे हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। बता दें कि जाह्नवी छुट्टियां एन्जॉय करने मालदीव गई थीं और वहां से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। इन तस्वीरों को देखकर शिखर ने कमेंट करते हुए कहा, “वॉव।” इसके साथ हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया था।

Also Read: Bigg Boss 16: टास्क के दौरान बना अब्दु रोजिक का मजाक तो बिग बॉस पर उठे सवाल, क्या एक्शन लेंगे सलमान खान 

आखिर कौन हैं शिखर पहाड़िया

वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “ये सब दिखावा है।” एक और यूजर ने कहा, “बॉलीवुड के रिश्ते कभी खुशी कभी गम।” वहीं शिखर पहाड़िया की बात करें तो ये महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। कपल पहले एलक-दूसरे को डेट कर रहे थे और बाद में किसी कारण से दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।

Also Read: Bharat Jodo Yatra में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ दिखी इस महिला विधायक की नजदीकियां, जानिए कौन है दिव्या मदेरणा

कई फिल्मों में नजर आने वाली है जाह्नवी

बता दें कि जाह्नवी बॉलीवुड में पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं और लोगों के दिलों को धड़काना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस अब तक गिने-चुने कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन वह दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती है और आए दिन ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस की पाइपलाइन में राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर और मिसेज माही’ भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version